Prakash veg

Latest news uttar pradesh

इमरान की गिरफ्तारी के बाद क्यों पीएम मोदी पर केस चाहती है पाकिस्तानी एक्ट्रेस, दिल्ली पुलिस का जवाब भी गजब

1 min read

पाकिस्तानी की एक एक्ट्रेस सेहर शिनवाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केस करना चाहती है। वह भारत की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के खिलाफ भी मुकदमा करना चाहती है।

इमरान की गिरफ्तारी के बाद क्यों पीएम मोदी पर केस चाहती है पाकिस्तानी एक्ट्रेस, दिल्ली पुलिस का जवाब भी गजब

पाकिस्तानी की एक एक्ट्रेस सेहर शिनवाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केस करना चाहती है। वह भारत की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के खिलाफ भी मुकदमा करना चाहती है। सेहर का आरोप है कि पाकिस्तान में फैली अराजकता के लिए मोदी और रॉ ही जिम्मेदार हैं। सोशल मीडिया पर सेहर ने इन बातों को लिखा तो दिल्ली पुलिस ने दिलचस्प जवाब दिया।

शिनवाड़ी का ट्वीट पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद आया। इमरान खान को मंगलवार को इस्लामाबाद हाई कोर्ट से पाक सेना ने गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद से वहां हालात बिगड़ गए हैं। देशभर में आगजनी और हिंसा हो रही है। इसको लेकर सिनवाड़ी भारत को जिम्मेदार मानती हैं और उन्होंने दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराने की इच्छा जाहिर की थी।

पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस ने लिखा,  ‘क्या कोई दिल्ली पुलिस का ऑनलाइन लिंक जानता है? मुझे भारतीय प्रधानमंत्री और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है जो हमारे देश पाकिस्तान में आतंकवाद और अराजकता फैला रहे हैं। यदि भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं (जैसा कि वे दावा करती हैं) तो मुझे विश्वास है कि भारतीय सुप्रीम कोर्ट मुझे न्याय देगा।’

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/