Prakash veg

Latest news uttar pradesh

डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम से आने वाली फिल्म पठान और पति की फिल्म सर्कस तक ऐसे दीपिका पादुकोण घिरीं विवादों से

1 min read

दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह के साथ देखा गया था क्योंकि दोनों दीपिका के जन्मदिन की छुट्टी के लिए रवाना हुए थे। अभिनेत्री 5 जनवरी को आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका ने 2007 में फराह खान की ओम शांति ओम से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें शाहरुख खान भी थे। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक बनने से पहले, दीपिका एक मॉडल थीं, और 2000 के दशक में उन्हें कई टीवी विज्ञापनों में देखा गया था। लेकिन दीपिका अपनी कई फिल्मों के कारण विवादों में घिरी रहीं हैं। इसमें उनकी डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम से लेकर जल्द आने वाली फिल्म पठान और यहां तक कि उनके पति की आने वाली फिल्म सर्कस भी शामिल हैं।

Deepika Padukone sizzles in golden monokini in FIRST look of Pathaan song Besharam Rang - See pic

ओम शांति ओम
फिल्म ओम शांति ओम विवाद में रही। हालांकि विवाद दीपिका को लेकर नहीं बल्कि फिल्म के एक सीन पर था। इस सीन में मनोज कुमार की एक्टिंग करते दिखाया गया था। इस पर मनोज कुमार ने आपत्ति जताई और इस सीन को फिल्म से हटाया गया।

राम लीला
फिल्म के नाम को लेकर विवाद हुए। फिल्म का नाम राम लीला होनो पर लोगों ने इसे धार्मिक अर्थ से जुड़ा बताया और इसमें दिखाए गए सीन पर आपत्ति जताई। फिल्म के नाम को बदला गया और नाम के बाद की टैगलाइन को इसका नाम बनाया गया। फिल्म गोलियों की रासलीला- रामलीला नाम से रिलीज की गई।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/