Prakash veg

Latest news uttar pradesh

सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी थोड़े समय के लिए डेटिंग के बाद हुए अलग: रिपोर्ट्स

1 min read

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी जल्द ही बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक बन गए, जब दोनों के डेटिंग की अफवाह उड़ी। जबकि अफवाह वाले जोड़े ने कभी अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं बनाया या इसके बारे में खुलकर बात नहीं की, उन्होंने कभी भी अफवाहों का खंडन भी नहीं किया। उन्हें अक्सर एक साथ छुट्टियों पर जाते या मुंबई में एक-दूसरे के घरों में घूमते देखा जाता था।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं बी-टाउन के हॉटेस्ट कपल, ये  तस्वीरें हैं सबूत | Sidharth Malhotra And Kiara Advani Dating

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने 2021 के युद्ध नाटक शेरशाह में स्क्रीन स्पेस साझा किया। जहां दोनों सितारों के अभिनय ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, वहीं वे उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से भी हैरान थे। हालांकि, बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार अब दोनों अलग हो गए हैं।

प्रमुख दैनिक के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी दोनों ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है और कथित तौर पर प्यार से बाहर हो गए हैं। दोनों अभिनेताओं में बहुत अच्छी बॉन्डिंग हुई और जल्द ही बॉलीवुड की एक बहुत पसंद की जाने वाली जोड़ी बन गई। उनके प्रशंसकों ने यह भी अनुमान लगाया कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि, उनके अलग होने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/