Prakash veg

Latest news uttar pradesh

अशोक गहलोत ने माना, चालाक वक्ता हैं पीएम नरेंद्र मोदी, लोगों का दिमाग ही बदल देते हैं

1 min read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चतुराई से बोलते हैं और लोगों का दिमाग बदल देते हैं। लोग उनकी बातों पर यकीन कर लेते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि देश का प्रधानमंत्री ऐसा कह रहा है तो सच होगा। यह बात राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कही। गहलोत ने कहाकि विपक्ष को झूठा साबित किया जा रहा है। उन्होंने कहाकि हम देश की जनता से बात करेंगे और लोगों को सच बताएंगे। केवल इसी तरह से भाजपा को बेनकाब कर सकते हैं। हम गांधी के रास्ते पर चलते हुए सच सामने लाएंगे।

आई, ईडी, सीबीआई से करवा रहे छापेमारी
अशोक गहलोत जयपुर में दांडी यात्री की याद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहाकि पीएम मोदी आरोप लगाते हैं कि विपक्ष केंद्र सरकार की एजेंसियों को बदनाम कर रहा है। लेकिन पूरा देश देख रहा है कि आज क्या हो रहा है। आईटी, ईडी और सीबीआई के साथ क्या किया जा रहा है। सारी दुनिया को मालूम है कि कैसे देश भर में छापेमारी हो रही है।

विधानसभा चुनाव परिणाम पर यह बोले
इस दौरान अशोक गहलोत ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहाकि भाजपा ने हिंदुत्व और ध्रुवीकरण के बारे में चालाकी से बात करके जीत हासिल की है। सभी को मालूम है कि देश में उत्तर प्रदेश में कोविड मैनेजमेंट का क्या हाल है। इसके बावजूद विपक्ष यहां पीछे रह गया, क्योंकि भाजपा ने चालाकी से बात की। गहलोत ने कहाकि भाजपा ने चालाकी भरी बातों से लोगों का दिमाग बदल दिया। उन्होंने कहाकि मेरा यकीन है कि आखिर में सच की जीत होगी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/