Prakash veg

Latest news uttar pradesh

प्रतापगढ़ में राजा भैया के दोनों बेटों ने संभाला मोर्चा, पिता के लिए ऐसे बना रहे चुनावी माहौल

1 min read

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) को लेकर माहौल पूरी तरह से गर्म होता जा रहा है. यूपी के चुनाव में प्रतापगढ़ (Pratapgarh News) की राजनीति का एक अलग रोल होता है. यहां के नेताओं का यूपी की राजनीती में एक अलग रसूक रहता है. इसी बीच खबर है कि जनसता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा (Kunda Assembly Seat) के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) के दोनों बेटों ने अपने पिता के लिए चुनावी माहौल तैयार करना शुरू कर दिया है.

राजा भैया के लिए प्रचार में जुटे उनके बेटे शिवराज और बृजराज सिंह
प्रतापगढ़ में राजा भैया के दोनों युवराज चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. राजा भैया के लिए उनके दोनों बेटे शिवराज प्रताप सिंह और बृजराज प्रताप सिंह अपने पिता के लिए प्रचार करते हुए जनसता दल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनको दिशानिर्देश भी दे रहे हैं. कुंडा के मतदाताओं के बीच जाकर अपने पिता के लिए समर्थन भी माग रहे हैं. राजा भैया के दोनों बेटे इस दौरान अपने पिता के साथ-साथ भी खूब दिखाई पड़ रहे है.

ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में पढ़ते हैं राजा भैया दोनों बेटे
राजा भैया के दोनों बेटे ग्वालियर के द सिंधिया स्कूल में पढाई करते हैं. इनकी उम्र अभी 18 साल की है. ये दोनों भाई इंटर के छात्र हैं. कोरोना काल के चलते स्कूल बंद होने की वजह से राजा भैया के दोनों पुत्र कुंडा के बेती महल में हैं. यहां वे एक माह से राजनीति का भी पाठ पढ़ रहे हैं.

वहीं कुंडा विधानसभा में जनसता दल के कार्यकर्ता और राजा भैया के समर्थक उनका जोरदार स्वागत भी कर रहे हैं. आपको बताते चले कि कुंडा के विधायक राजा भैया लगातार छह बार से इस सीट से विधायक हैं. इस बार भी वह कुंडा विधानसभा से चुनावी मैदान में हैं.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/