Prakash veg

Latest news uttar pradesh

ताजनगरी को जल्द मिलेगी बड़ी सौगात, जल्द ही मिलेगा अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम

1 min read

ताजनगरी के एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में गुरुवार को सांसद खेल स्पर्धा का समापन हुआ. फतेहपुर सीकरी सांसद क्षेत्र में हुई सांसद खेल स्पर्धा के समापन के मौके पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर मुख्य अतिथि थे. एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा में विजेता खिलाड़ियों को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा 21 हजार और उपविजेता को 11 हजार रुपए की धनराशि के साथ ही मैडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

फतेहपुर सीकरी लोकसभा पर बना गीत
खेल स्पर्धा के समापन कर्यक्रम में गायक सुधीर नारायण और उनकी टीम के द्वारा फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र को लेकर एक गीत गाया गया. जिसमें फतेहपुर सीकरी के लोगों का और स्मारकों का वर्णन किया गया था. गीत सुनकर अनुराग ठाकुर ने भी वाह वाही की.

लखनऊ स्टेडियम में मैच देखने के लिए टिकटों की बिक्री शुरु जानिए कितने रुपए  का टिकट है - YouTube

विजेताओं को किया सम्मानित
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एथलेटिक्स, बॉलीबॉल, कुश्ती, कबड्डी और 100 मीटर रेस का फाइनल खेल देखा. जिसके बाद उन्होंने विजेताओं को सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार से सांसद खेल स्पर्धा की शुरुआत की गई है. हर साल सांसद खेल स्पर्धा सभी संसदीय क्षेत्रों में आयोजित की जाएगी. जिसके माध्यम से ओलंपिक्स में हमारा देश एक नया इतिहास रचेगा.

जल्द मिलेगा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम
अनुराग ठाकुर ने कहा कि आगरा में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की आवश्यकता है. मंत्री एसपी सिंह बघेल, सांसद राजकुमार चाहर और में खुद प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर स्टेडियम की मांग करूंगा. बहुत जल्द एक बड़े स्टेडियम का तोहफा मिलेगा. आगरा में भी बड़े बड़े खेलों का आयोजन होगा.

सपा राज में दंगे और भाजपा में होता है दंगल
इस मौके पर उन्होंने चुनावों को देखते हुए कहा कि सपा राज में दंगे होते थे और भाजपा सरकार में दंगल होता है. देश या देश के बाहर जो भी देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होगा उसे किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा. पोर्टल और यूट्यूब चैनल को बंद किया गया है.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/