Prakash veg

Latest news uttar pradesh

अहमदाबाद में गर्मी से बिगड़ी Shah Rukh Khan की तबीयत, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज

1 min read

बॉलीवुड सुपर स्टार शाह रुख खान को लेकर एक चिंताजनक खबर सामने आई है। मैच का मजा लेने अहमदाबाद पहुंचे शाह रुख खान की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। फैंस एक्टर को लेकर आई इस जानकारी के बाद से चिंतित हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर दो बजे उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

शाह रुख खान को लेकर खबर है कि अहमदाबाद में हीटवेव (Heatwave) के कारण तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।शाह रुख खान को लेकर खबर है कि अहमदाबाद में हीटवेव (Heatwave) के कारण तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

मंगलवार को शाह रुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का आइपीएल (IPL) मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। शाह रुख अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए वहां मौजूद थे। इस मैच में केकेआर ने जीत दर्ज की। मैच के दौरान शाह रुख के वीडियोज भी सोशल मीडिया में वायरल हुए।

इस कारण बिगड़ी तबीयत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैच के बाद शाह रुख रात को अपने होटल पहुंचे। बुधवार सुबह भीषण गर्मी की चपेट में आने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। गुजराती जागरण के मुताबिक, किंग खान को डिहाइड्रेशन हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां, कुछ देर उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/