Prakash veg

Latest news uttar pradesh

बुर्कानशीं महिलाओं ने हल्द्वानी में छतों से बरपा डाला था कहर, अब ऐक्शन का आगाज

1 min read

वनभूलपुरा हिंसा के दौरान घरों की छत से पथराव करने वाली महिलाओं पर भी पुलिस जल्द शिकंजा कसेगी। वीडियो फुटेज के आधार पर महिलाओं को चिह्नित किया जा रहा है। इन सभी के नाम मुकदमे में शामिल कर इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पुख्ता सुबूत जुटाने में लगी है।

पुलिस के मुताबिक 8 फरवरी को जब वनभूलपुरा स्थित मलिक का बगीचा में उपद्रवियों ने पुलिस-प्रशासन की टीम पर पथराव शुरू किया, तब बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी पथराव किया था। यहां तक कि बच्चों और किशोरों को भी महिलाओं ने पथराव करने के लिए उकसाया था। पुलिस अभी तक पुरुषों और युवकों की पहचान कर उन्हें चिह्नित करने, हिरासत में लेने और गिरफ्तार करने का काम कर रही थी। वहीं अब उपद्रव में शामिल होकर पथराव करने वाली महिलाओं पर शिकंजा कसा जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस अभी तक करीब 50 महिलाओं को चिह्नित कर चुकी है। वहीं हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ में भी लगातार महिलाओं के नाम सामने आने की बात भी कही जा रही है। एसएसपी प्राद नारायण मीणा ने बताया कि पुलिस पथराव शुरू होने वाले क्षेत्र से लेकर पूरे वनभूलपुरा इलाके में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और वीडियो रिकॉर्डिंग खंगाल रही है। बताया कि फुटेज में जो महिलाएं चिह्नित होंगी, उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी भी की जाएगी। एसएसपी ने कहा कि उपद्रव में शामिल होकर हिंसा भड़काने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/