Prakash veg

Latest news uttar pradesh

‘भाजपा से लड़ें, लेकिन राम और सनातन से नहीं’; Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा के न्योते को ठुकराने पर अपनी ही पार्टी पर बरसे आचार्य प्रमोद कृष्णम

1 min read

विपक्षी नेताओं द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार को अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के न्योता को ठुकराने को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा कि राम के बिना भारत की कल्पना नहीं की जा सकती है ।

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के न्योते को कई विपक्षी पार्टियों ने ठुकरा दिया है। विपक्षी नेताओं द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार को अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के न्योता को ठुकराने को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

भारत की आत्मा हैं रामः आचार्य कृष्णम

उन्होंने कहा कि राम के बिना भारत की कल्पना नहीं की जा सकती है। उन्होंने आगे कहा कि रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के न्योते को ठुकराने का मतलब भारत की सभ्यता और संस्कृति का अपमान करना है। आचार्य कृष्णम ने कहा कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के निमंत्रण को ईसाई और मुस्लिम समाज के लोगों ने भी स्वीकार किया है। राम भारत की आत्मा हैं।

पीएम मोदी के कारण हुआ राम मंदिर का निर्माण

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ही मंदिर का निर्माण हुआ है, जो कि सच है। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। आचार्य कृष्णम ने कहा कि अगर मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं होते और कोई और प्रधानमंत्री होता तो यह फैसला न आता और ना ही मंदिर का निर्माण हो पताता। उन्होंने मंदिर निर्माण का श्रेय पीएम मोदी को देते हुए कहा कि मंदिर निर्माण का सरा श्रेय में उन्हें को देना चाहता हूं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/