Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Israel-Hamas War Live Updates: हमास के 500 से अधिक ठिकानों पर इजरायल वायु सेना का हमला, संघर्ष के बीच केरल की एक महिला घायल

1 min read

इजरायली इलाकों में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच संघर्ष जारी है। हमास के नियंत्रण वाले गाजा में इजरायली वायुसेना के ताबड़तोड़ हमले किए हैं। युद्ध की घोषणा के बाद से इजरायली विमानों ने गाजा पट्टी के 426 ठिकानों को निशाना बनाया है। अभी तक के युद्ध में करीब 700 इजरायली लोगों की मौत हुई है।

हमास के आतंकियों ने शनिवार (7 अक्टूबर) को भारी मात्रा में इजरायल पर हवाई हमले किए। प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने हमास के हमले के बाद एक वीडियो मैसेज जारी किया। इसमें उन्होंने चेतावानी दी कि इजरायल को निशाना बनाने वाले एक भी आतंकी को छोड़ा नहीं जाएगा।

वहीं, इजरायल में हमास के हमले के खिलाफ जवाबी कार्रवाई में, इजरायल वायु सेना ने सोमवार को कई परिचालन मुख्यालयों के साथ-साथ विभिन्न इमारतों पर हमला किया जहां आतंकवादी संगठन हमास के नेता रह रहे थे।

इजरायल वायु सेना के अनुसार, वायु सेना ने तीन मंजिलों के क्षेत्र में फैले मुख्यालय और हमास के वरिष्ठ नौसैनिक बल, मुहम्मद काश्ता से जुड़े मुख्यालय पर भी हमला किया। इजरायल पर हुए हमास के रॉकेट हमले में 700 से अधिक लोगों की मौत हो गई है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/