Prakash veg

Latest news uttar pradesh

टाइगर 3 के लिए सलमान खान संग 7 दिन का शूट करेंगे शाहरुख खान, जानें बाकी डिटेल्स

1 min read

पठान (Pathaan) से यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स (YRF Spy Universe) की आधिकारिक शुरुआत हुई और सलमान खान (Salman Khan) बतौर टाइगर (Tiger) बन कैमियो करते दिखे। पठान में सलमान-शाहरुख को साथ में एक्शन करता देख फैन्स को मजा आ गया। ऐसे में अब ये मजा दर्शकों को एक बार फिर से टाइगर 3 (Tiger 3) में मिलेगा। सलमान खान, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)  स्टारर टाइगर 3 में शाहरुख के कैमियो पर अपडेट सामने आया है।

7 दिन शूट करेंगे शाहरुख
यशराज फिल्म्स से जुड़े सूत्र के मुताबिक, ‘टाइगर 3 में इस बार ऐसा कुछ देखने को मिलेगा, जो किसी ने भी सोचा नहीं होगा। पठान और टाइगर का मिलेगा धमाकेदार होगा। मनीष शर्मा और आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख और सलमान के लिए काफी कुछ सोच रखा है। शाहरुख, टाइगर 3 के लिए कुल 7 दिन शूट करेंगे। शाहरुख ये शूट मुंबई में ही करेंगे, जो कि अप्रैल के आखिर में होगा। ये  कैमियो शाहरुख के लिए भी बेहद रोमांचक होने वाला है।”

इंडियन सिनेमा के लिए यादगार सीन…
सूत्र ने आगे कहा, ‘फैक्ट है कि सिर्फ सात दिनों में ही इस शूट को पूरी तैयारी के साथ शूट किया जाएगा, ताकि ऑडियंस के लिए ये एक विजुअल ट्रीट हो। पठान के बाद से दर्शकों की उम्मीदें भी काफी बढ़ गई हैं और मेकर्स भी इस बात को समझते हैं। तो ऐसे में यशराज फिल्म्स और मनीष शर्मा किसी भी चीज में और कैसी भी कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। वो इस सीन को इंडियन सिनेमा का यादगार सीन बनाना चाहते हैं।’ फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में हैं, जबकि कटरीना एक बार फिर जोया बनी नजर आएंगी। सोर्स ने आगे कहा, ‘टाइगर 3, यशराज स्पाई यूनिवर्स के लिए भी काफी खास है, क्योंकि सभी एजेंट्स के अलग इमोशन्स हैं और उन्हें वैसे ही दिखाना है और कैसे तीनों को साथ में क्रॉस ओवर करना है। इन सभी बातों का ध्यान रखा जाएगा।’क्या है टाइगर 3 के शूटिंग सेट से लीक वीडियो में
याद दिला दें कि हाल ही में टाइगर 3 के सेट से एक वीडियो लीक हो गया था। दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसे टाइगर 3 के शूटिंग सेट का बताया जा रहा है। इस वीडियो में इमरान हाशमी एक कमरे में नजर आ रहे हैं, जिस में काफी स्मोकी इफेक्ट दिया गया है। वीडियो में इमरान ने ब्लैक जींस और टीशर्ट पहना हुआ है। वहीं वो किसी से बात करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये इमरान का इंट्रो वीडियो हो सकता है। बता दें कि फिल्म में इमरान, विलेन के रोल में नजर आएंगे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/