Prakash veg

Latest news uttar pradesh

ग्वालियर में निर्दयी कार मालिक: 8 साल की बच्ची ने नाखून से कार स्क्रैच की तो युवक ने लात-घूंसों से पीटा, गिड़गिड़ाती रही मां

1 min read

ग्वालियर के गोला का मंदिर इलाके में एक युवक ने बेदर्दी से एक 8 साल की मासूम को लात-घूंसों से मारा। बच्ची की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने बाहर खड़ी युवक की गाड़ी में स्क्रैच मार दिया था। घटना करीब दो दिन पुरानी बताई जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में युवक बच्ची को पकड़कर लात से मारते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, बच्ची की मां युवक से मासूम को छोड़ देने की गुलार लगाते दिख रही है। मासूम बच्ची युवक के पड़ोस में रहती है।उसने बाहर खड़ी युवक की कार में नाखून से स्क्रैच मार दिया था, जिससे गुस्साए युवक ने उसे जमकर पीटा।

जानकारी के अनुसार शहर के गोला मंदिर थाना इलाके में अमलतास कॉलोनी में रहने वाला सुमित भटनागर मालनपुर भिंड की किसी कंपनी में काम करता है। रात के समय भटनागर के घर के बाहर खड़ी उसकी कार पर बच्ची ने नाखून से स्क्रैच मार दिया था। जब भटनागर ने ये देखा तो वह बाहर आ गया और गुस्से में बच्ची को पीटने लगा। युवक ने बच्ची को लात-घूंसों से पीटा बच्ची मार से तड़पती और गिड़गिड़ाती रही। शोर सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। लोगों ने कार मालिक को समझाया, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं था। बच्ची की मां पूजा अग्रवाल ने पुलिस को लिखित में मामले की शिकायत दी थी, लेकिन दोनों पड़ोसी होने के कारण समझौता हो गया।

मामले पर क्राइम ASP राजेश दंडोतिया ने बताया है कि शिकायत पर दोनों को थाने बुलाकर आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। ऐसा भी हो सकता है कि कार मालिक के दबाव के चलते महिला ने शिकायत वापस ली हो।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/