Prakash veg

Latest news uttar pradesh

गोरखपुर से टिकट देकर बीजेपी ने सीएम योगी को घर भेज दिया, अखिलेश का तंज

1 min read

सीएम योगी को गोरखपुर से टिकट मिलने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर से टिकट देकर बीजेपी ने सीएम योगी को घर भेज दिया है। वैसे भी वह भाजपा के सदस्य नहीं हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब एक को छोड़ कर भाजपा के किसी विधायक व मंत्री को नहीं लेगी। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि  भाजपा साफ होगी। वह हिट विकेट हो गई है। सपा गोरखपुर की सारी सीट जीतने जा रही है।

वहीं अखिलेश यादव ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि चंद्रशेखर को दो सीट दी थी। वह मान गए। फिर उनके पास फ़ोन आ गया। वह पीछे हट गए। अखिलेश ने कहा कि जल्द घोषणा पत्र जारी होगा। सपा सरकार बनने पर ज्यादा से ज्यादा गरीबों को फ्री इलाज की सुविधा देने की कोशिश करेंगे।

अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कोविड के नियमों का पालन करने को कहा। उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता है, सपा दफ्तर में कब धारा 144 लगाई लगाई गई। हमने किसी को नहीं बुलाया था। अखिलेश ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस दिल्ली में बैठ कर केवल साजिश कर रही है ,कि सपा को कैसे हराया जाए। वह कही नहीं दिख रही है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/