Prakash veg

Latest news uttar pradesh

केजरीवाल ने माना, पंजाब में किसानों की पार्टी काट लेगी आम आदमी पार्टी के वोट

1 min read

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर हैं। एक तरफ जहां उन्होंने यह कहा अगले हफ्ते पार्टी पंजाब में सीएम चेहरे का ऐलान करेगी तो वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि आप ने 10 बिंदुओं पर राज्य में चुनाव लड़ने का प्लान बनाया है। हालांकि, केजरीवाल ने यह भी माना कि पंजाब चुनाव में उतरे किसान आम आदमी पार्टी के वोट काट लेंगे।

उन्होंने कहा, ‘मैं मानता हूं कि अगर किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल की अगुवाई में संयुक्त समाज मोर्चा पंजाब विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगा, तो वह आम आदमी पार्टी का वोट खाएंगे।’

अरविंद केजरीवाल बोले- सातों सांसद आम आदमी पार्टी के बना दो, पूर्ण राज्य छीन  लेंगे - lok sabha elections 2019 narendra modi priyanka gandhi rahul gandhi  rally live updates - AajTak

केजरीवाल ने इस बार भी पंजाब में वादों की झड़ी लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी 10 सूत्रीय एजेंडे पर पंजाब चुनाव लड़ेगी ताकि राज्य को विकसित और समृद्ध बना सके। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आम आदमी पार्टी सरकार बनाती है तो पंजाब को इतना समृद्ध किया जाएगा जिससे जो युवा अभी रोजगार के लिए कनाडा चले गए वे अगले पांच सालों में लौट आएंगे।

आम आदमी पार्टी संयोजक ने यह भी वादा किया कि पंजाब में सत्ता में आने पर उनकी पार्टी 18 साल से ऊपर की आयु की हर महिला को प्रति माह एक हजार रुपये देगी। इतना ही नहीं आप सरकार पंजाब से ड्रग्स के कारोबार को खत्म करेगी और बेअदबी के हर मामले का निपटारा करेगी। केजरीवाल ने मोहाली में वादा किया कि उनकी पार्टी राज्य में हर पंजाबी के इलाज के लिए 16 हजार मोहल्ला क्लिनिक भी खोलेगी और साथ में मुफ्त बिजली भी मुहैया कराएगी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/