Prakash veg

Latest news uttar pradesh

ज्योति मौर्य केस में बड़े एक्शन की तैयारी, बुरी तरह फंस गए होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे, सचिव को मिला ये आदेश

1 min read

पीसीएस ज्योति मौर्य केस में अब बड़े एक्शन की तैयारी है। ज्योति मौर्य पर पति आलोक मौर्य द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच भले ही खत्म हो गई हो लेकिन एसडीएम के दोस्त होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे इस मामले में बुरी तरह से फंस गए हैं। मनीष दुबे की नौकरी पर अब तलवार लटक रही है। विभाग मनीष दुबे को कभी भी सस्पेंड कर सकता है। सचिव को मनीष दुबे के खिलाफ कार्रवाई के आदेश मिल गए हैं। प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार जल्द ही मनीष दुबे के खिलाफ सस्पेंशन का आदेश जारी हो सकता है। हालांकि अभी विभाग की तरफ से कार्रवाई या उसके आदेश को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। डीजी होमगार्ड्स विजय कुमार की रिपोर्ट्स के आधार पर मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने भी मनीष दुबे पर कार्रवाई की संस्तुति कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीष दुबे पर सस्पेंशन के लिए सचिव को आदेश भी मिल गया है। अब कभी भी मनीष दुबे को सस्पेंड किया जा सकता है।

आलोक मौर्य ने पत्नी ज्योति और मनीष दुबे पर लगाया था उनकी हत्या की साजिश का आरोप

एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके दोषी होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था। वायरल ऑडियो में दोनों आलोक मौर्य की हत्या की साजिश रचते नजर आए थे। इसके बाद ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी और उसके दोस्त मनीष दुबे के खिलाफ केस दर्ज कराया था। मनीष दुबे पर केस दर्ज होने के बाद उनके खिलाफ जांच बैठ गई। जांच में मनीष दुबे दोषी पाए गए हैं। अब उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

मनीष दुबे पर था ज्योति मौर्य से अवैध संबंधों का आरोप

पीसीएस ज्योति मौर्य के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले उनके पति आलोक मौर्य ने मनीष दुबे पर उनकी पत्नी के साथ अवैध संबंधों का भी आरोप लगाया था। आलोक ने शिकायती पत्र में बताया था कि पीसीएस बनने के बाद ज्योति मौर्य ने गलत तरीके से संपत्ति बनाई है। पीसीएस बनने के बाद ज्योति मौर्य का होमगार्ड्स कमांडेंड मनीष दुबे से अवैध संबंध हो गए थे। आलोक ने बताया जब दोनों को सरकारी आवास में एक साथ रंगे हाथों पर पकड़ा तो ज्योति ने उससे नाता तोड़ लिया था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/