Prakash veg

Latest news uttar pradesh

आगरा में पातालकोट एक्सप्रेस में लगी आग, कई झुलसे, दो डिब्बे खाक, चीख-पुकार के बीच राहत कार्य

1 min read

आगरा में बुधवार की दोपहर पातालकोट एक्सप्रेस में भीषण आग लग गई। मलपुरा स्थित भांडई रेलवे स्टेशन के पास हादसा हुआ। आग लगते ही चीख पुकार मच गई। अभी तक चार यात्रियों के झुलसने की खबर है। चारों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। जिला प्रशासन और रेलवे की टीम मौके पर पहुंची है और राहत कार्य में लगी है। ट्रेन पंजाब के फिरोजपुर से मध्य प्रदेश के सिवनी जा रही थी। घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

घटना करीब पौने चार बजे हुई। ग्रामीणों की मदद से रेलवे अधिकारियों ने पहले आग पर काबू पाने का प्रयास किया। कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड पहुंची। इसके साथ ही आनन-फानन थाना पुलिस और रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) भी पहुंच गई है। आग बुझाने में सभी कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। आग के कारण दो डिब्बे पूरी तरह खाक हो गए जबकि दो अन्य डिब्बों में भी नुकसान हुआ है। चारों डिब्बों को ट्रेन से अलग कर दिया गया है।

पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने हालांकि कहा कि कोई हताहत नहीं हुआ है। एक यात्री के कुछ बाल झुलसने की बात सामने आई है। एंबुलेंस मौके पर मौजूद है। पास ही खड़ी दूरगामी एक्सप्रेस से यात्रियों अपने गंतव्य की ओर रवाना किया गया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/