IPL 2020 के लिए आरसीबी का नया लोगो आया सामने, फैन्स ने किया ट्रोल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने अपना लोगो बदल लिया है। 14 फरवरी (शुक्रवार) को आरसीबी ने सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अपना नया लोगो शेयर किया। दो दिन पहले आरसीबी के सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से पुरानी पोस्ट डिलीट कर दी गई थीं और साथ ही प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई थी। नए लोगो के लिए फैन्स के रिऐक्शन हालांकि कुछ खास नहीं हैं। ऐसा माना जा रहा था कि नए सीजन में आरसीबी टीम अपना नाम भी बदलेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। टीम ने सिर्फ अपना लोगो बदला है।

कुछ फैन्स ने ऐसे भी कमेंट किया है कि तीन दिन से सस्पेंस बनाकर बस यह बदलाव किया है। आरसीबी की टीम 2008 से लेकर 2019 तक सारे सीजन में आईपीएल का हिस्सा रह चुकी है, लेकिन टीम अभी तक एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है। 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपना लोगो और नाम बदला था। दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपना नाम दिल्ली कैपिटल्स कर लिया था।

आईपीएल 2020 के लिए आरसीबी के टाइटल स्पॉन्सर मुथूट फिनकॉर्प होंगे। मंगलवार को आरसीबी ने मुथूट फिनकॉर्प के साथ तीन साल के करार की घोषणा की। लोगो के साथ आरसीबी के खिलाड़ी आने वाले सीजन में नई जर्सी में भी नजर आएंगे। नए लोगो पर फैन्स ने दिए ऐसे रिऐक्शन-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2565966total sites visits.