Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Seema Haider case: पाक महिला के पास से मिले 4 मोबाइल, पांच पासपोर्ट समेत बहुत कुछ, UP DGP दफ्तर ने दी जानकारी

1 min read

सीमा पार से आई सीमा हैदर की जांच में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। बुधवार को लखनऊ स्थित उत्तर प्रदेश डीजीपी द्वारा इस संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया कि सीमा हैदर के पास से दो वीडियो कैसेट, चार मोबाइल फोन, पांच पाकिस्तान अधिकृत पासपोर्ट, अधूरे नाम और पते के साथ एक अप्रयुक्त पासपोर्ट और आईडी कार्ड बरामद किया गया है।

उत्तर प्रदेश के डीजीपी कार्यालय ने एक संक्षिप्त नोट जारी करते हुए बताया कि इसकी जांच चल रही है। वह अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई और जिला पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है।

ब्रीफ नोट के अनुसार सीमा हैदर के खिलाफ 4 जुलाई को मामला दर्ज किया गया। स्थानीय पुलिस की जांच में प्रकाश में आया कि सीमा गुलाम हैदर व सचिन मीणा साल 2020 में पबजी ऑनलाइन गेम के माध्यम से सम्पर्क में आयें थे, दोनों के बीच पब्जी गेम के जरिए ही नजदीकियां बढीं और दोनों एक दूसरे का नंबर आपस में शेयर करके वाट्स एप पर बातचीत करने लगे।

10 मार्च 2023 को सीमा हैदर नेपाल पहुंची, इसी दिन सचिन मीणा भी भारत से नेपाल पहुंच गया। 17 मार्च तक दोनों काठमांडू में साथ रहे। 17 को सीमा हैदर पाकिस्तान वापिस चली गई। इसके बाद 11 मई को वह अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से चली, 13 मई को वह काठमांडू होते अनाधिकृत रूप से भारत आ गई और सचिन मीणा के साथ बुपुरा में किराये के मकान में रहने लगी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/