Prakash veg

Latest news uttar pradesh

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में 63 दिनों तक जेल में बंद रहे Raj Kundra पर बनेगी फिल्म, खुद भी होंगे इनवॉल्व

1 min read

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में 63 दिनों तक मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद रहना पड़ा था। इसके बाद, उनकी बड़ी मुश्किल से जमानत हुई थी। फिलहाल, मामला कोर्ट में है। इस बीच, खबर आई है कि अब उन्होंने ने जो 63 दिन जेल में बिताए हैं, उस पर फिल्म बनाई जा रही है। खास बात यह है कि खुद राज कुंद्रा इस फिल्म से क्रिएटिवली जुड़े होंगे।

राज कुंद्रा को पुलिस ने कब गिरफ्तार किया था?

गौरतलब है कि राज कुंद्रा

अब पिंकविला में छपी खबर के अनुसार राज की गिरफ्तारी और उनका जेल में बिताए गए समय के पर फिल्म बन रही है। जल्द ही इस बात की घोषणा की जाएगी।

क्या राज कुंद्रा खुद अपनी फिल्म में अभिनय करने वाले हैं?

सूत्रों ने यह भी कहा कि राज कुंद्रा खुद फिल्म में अभिनय करने वाले हैं। सूत्रों ने यह भी कहा कि आर्थर रोड जेल जो कि सबसे ज्यादा भीड़ वाली जेल भी है, के अनुभव को वह अपनी फिल्म में बताएंगे। निर्देशक के नाम को अभी तक छुपा कर रखा गया है लेकिन राज इस फिल्म में प्रोडक्शन से लेकर स्क्रिप्ट तक सभी में शामिल होंगे।

को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 में अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन पर हॉटशॉट्स नामक ऐप के माध्यम से इन अश्लील फिल्मों को डिस्ट्रीब्यूट और प्रोड्यूस करने का आरोप लगा था। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कुछ समय पहले इस वाकये पर चुप्पी भी तोड़ी थी। उन्होंने लिखा था,

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/