Prakash veg

Latest news uttar pradesh

पीएम नरेंद्र मोदी से कही थी यह बात, जुल्फिकार ने खुद बताया

1 min read

पश्चिम बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ दिखे मुस्लिम युवक जुल्फिकार अली की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर के साथ कई तरह के सवाल भी घूम रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर यह युवक कौन है तो पीएम मोदी की कान में उसने क्या कहा होगा। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस तस्वीर को लेकर तंज कसा तो गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें नसीहत दी कि वह भी किसी हिंदू के साथ तस्वीर खिंचवा लें।

इस बीच तस्वीर में दिख रहे युवक जुल्फिकार ने खुद बताया है कि पश्चिम बंगाल के सोनारपुर में उनकी मुलाकात पीएम मोदी के साथ कैसे हुई और दोनों के बीच क्या बातचीत हुई। जुल्फिकार ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा कि वह केवल पीएम के साथ तस्वीर चाहते थे। जुल्फिकार ने कहा, ”मैंने पीएम मोदी से कहा कि मैं आपके साथ तस्वीर खिंचवाना चाहता हूं।”

दक्षिण कोलकाता जिले में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रमुख जुल्फिकार ने पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर दिखाते हुए कहा, ”हां, यह मैं ही हूं। मैं बीजेपी के साथ लंबे समय से जुड़ा हुआ हूं, लेकिन कभी यह कल्पना नहीं की थी कि पीएम से मुलाकात हो पाएगी। जब वह (पीएम मोदी) आए तो मैंने उन्हें सैल्यूट किया, जवाब में उन्होंने भी सैल्यूट किया।”

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने पीएम मोदी से क्या कहा? जुल्फिकार कहते हैं, ”पीएम मोदी ने मुझ से नाम पूछा और यह भी पूछा कि क्या मैं कुछ चाहता हूं। मैंने उनसे कहा कि मैं विधायक या पार्षद का पद के लिए टिकट नहीं चाहता हूं, मैं केवल आपके साथ तस्वीर चाहता हूं। इसके बाद हमने तस्वीरें खिंचवाईं।” जुल्फिकार आगे यह भी कहते हैं कि पीएम मोदी के साथ मुश्किल से 40 सेकेंड हुई बातचीत उनके साथ अगले 40 साल तक रहेगी।

ओवैसी ने इस तस्वीर का जिक्र करते हुए तंज कसा है। उन्होंने कहा, ”अभी आपने अखबार में तस्वीर देखा होगा कि मोदी जी के साथ एक टोपी वाला शख्स दिख रहा है जो उनकी कान में कुछ कह रहा है। मीडिया वालों ने मुझसे पूछा कि वह क्या बोला होगा। हमने कहा, उसने कान में कहा- मोदी जी मैं बांग्लादेशी नहीं हूं, हम कागज नहीं दिखाएंगे एनआरसी, एनपीआर के लिए। उसने कहा होगा मोदी जी हम ट्रिपल तलाक के कानून को नहीं मानते। उसने कहा होगा कि मोदी जी मेरी तरह टोपी कब पहनेंगे आप। उसने कहा होगा मोदी जी मैं तो सिर पर टोपी पहना हूं आप जनता को टोपी मत पहनाओ।”

जुल्फिकार ने ओवैसी को जवाब देते हुए कहा, ”यह मेरा वोटर आईडी कार्ड है। इस पर मेरा नाम और धर्म है। मैं अपने कागज दिखा रहा हूं। जो नेता कह रहे हैं कि मैंने फोटो के लिए सिर पर टोपी पहनी, उन्हें यह जानना चाहिए कि सिर पर टोपी पहनने से आप मुसलमान नहीं हो जाते। कई गैर मुस्लिम नेता लोगों को दिखाने के लिए सिर पर टोपी पहनते हैं। मेरी टोपी मेरी जेब में थी और मैंने इसे पहन लिया।”

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *