टीचर के जन्मदिन पर शोर करने पर बच्चे को मिली ऐसी सजा, जानकर आप भी जाएंगे सिहर

चाइल्ड केयर बिशप स्कूल की शिक्षिका कक्षा में बर्थ डे मना रही थी। इसी बीच एक बच्चे ने शोर मचा दिया तो शिक्षिका ने बच्चे की स्केल से पिटाई कर डाली। अभिभावक ने प्रधानाचार्य से शिकायत की। प्रधानाचार्य ने उलटा मामला दबाते हुए कहा कि आप इतना परेशान क्यों हैं। कई बार तो बच्चों की हड्डियां भी टूट जाती हैं। बच्चे के पैरेंट्स ने अभिभावक संघ से कार्रवाई कराने की मांग की है।

अभिभावक संघ के अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने बताया कि उनके पास छात्र की मां का फोन आया था। उन्होंने बताया कि उनके बेटे को टीचर ने स्केल से बुरी तरह पीटा। उसके शरीर पर लाल लाल निशान पड़ गए हैं। आरोप है कि प्रधानाचार्य से शिकायत की तो उन्होंने हड्डियां टूटने वाली बात कही और बाद में बयान बदलने का दबाव बनाया गया।

शिक्षिका पर कड़ी कार्रवाई की मांग 
अभिभावक संघ के अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने कहा  कि बच्चे की पिटाई को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस स्कूल में पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। प्रधानाचार्य ने कार्रवाई करने की जगह मामले को दबाने और घुमाने की कोशिश की। शिक्षिका पर कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।

बात का बनाया बतंगड़ 
प्रधानाचार्य फादर थॉमस ने बताया कि अभिभावक ने पहले कहा कि मॉनिटर ने पीटा। फिर कहा कि टीचर ने पीटा। मामूली बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। मैं सीसीटीवी रिकॉर्डिंग देखूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1531784total sites visits.