Prakash veg

Latest news uttar pradesh

महंगी कार और 21 लाख का कैश की डिमांड, रिंग सेरेमनी के बाद तोड़ा रिश्ता

1 min read

बदायूं में रिंग सेरेमनी के बाद लड़का पक्ष ने लड़की पक्ष से महंगी कार और 21 लाख का कैश की मांग पूरी करने की डिमांड कर दी। मांग पूरी न होने पर लड़का पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया।

महंगी कार और 21 लाख का कैश की डिमांड, रिंग सेरेमनी के बाद तोड़ा रिश्ता

बदायूं में रिंग सेरेमनी के बाद लड़का पक्ष ने लड़की पक्ष से महंगी कार और 21 लाख का कैश की मांग पूरी करने की डिमांड कर दी। मांग पूरी न होने पर लड़का पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया। लड़की पक्ष ने चार के खिलाफ बिसौली कोतवाली में मुकदमा कायम कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिसौली के मोहल्ला ठाकुरान होली चौक निवासी अनुजकांत मिश्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी बेटी एसबीआई बैंक में कार्यरत है। उन्होंने बेटी की शादी क्षेत्र के गांव तारापुर निवासी अंकुर उपाध्याय के साथ शादी का रिश्ता तय किया किया था।

सात मई 2023 को एक मैरिज लॉन में रिंग सेरेमनी की कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमें उन्होंने पांच लाख कैश, एक हीरे की अंगूठी, चांदी के बर्तन आदि लाखों का सामान दिया। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद ससुराल पक्ष के लोग दहेज में 21 लाख रुपये और एक चार पहिया कार की मांग करने लगे। इसको लेकर अन्य लोगों से दबाव भी बनाया। इस पर वह उनके घर गये, जहां मांग पूरी न होने पाने की अपील की, लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों ने रिश्ता करने से मना कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अंकुर उपाध्याय, नरेंद्र उपाध्याय, कविता, अंकित और शालिनी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/