रांची पहुंचने के बाद होटल को लेकर नाखुश द. अफ्रीकी टीम, जानिए क्या है वजह

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाना है। मैच 19 अक्टूबर से खेला जाना है, दोनों ही टीमें मैच से दो दिन पहले 17 अक्टूबर को प्रैक्टिस करती नजर आईं। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर रांची पहुंचने के बाद होटल को लेकर कुछ नाराज नजर आए। दोनों ही टीमें 16 अक्टूबर को रांची पहुंची, जिसके बाद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका की टीम को स्टेडियम से दूर होटल ली-लैक में ठहराया गया है। भारतीय टीम रैडिसन ब्लू में ठहरी है। एक सेमिनार के लिए काफी पहले से होटल रैडिसन की बुकिंग हो जाने की वजह से बीसीसीआई को होटल ली-लैक में इंतजाम करना पड़ा। लेकिन इस होटल में दक्षिण अफ्रीकी टीम सहज नहीं है। पहले ही दिन खिलाड़ियों की बस होटल के गेट पर अटक गई। इस वजह से खिलाड़ियों को बस से उतरकर अंदर जाना पड़ा। जेएससीए के अधिकारी दो दिन से होटल के मुद्दे को लेकर परेशान हैं।

जेएससीए के पूल में की तैराकी

होटल ली-लैक में पूल नहीं होने के कारण दक्षिण अफ्रीका की टीम के खिलाड़ियों के लिए जेएससीए स्टेडियम में स्थित पूल में व्यवस्था करनी पड़ी है। गुरुवार को दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों ने प्रैक्टिस सेशन के बाद जेएससीए के पूल में काफी समय बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1526837total sites visits.