Prakash veg

Latest news uttar pradesh

देवर के इश्क में डूबी पत्नी ने की पति की हत्या, सेप्टिक टैंक में छिपाया शव, जलाती रही अगरबत्ती

1 min read

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से रिश्ते के कत्ल की खबर सामने आई है। देवर के इश्क में डूबी पत्नी ने पति की हत्या कर दी। वारदात को छिपाने के लिए पहले शव को शौचालय के सेप्टिक टैंक में छुपा दिया।

देवर के इश्क में डूबी पत्नी ने की पति की हत्या, सेप्टिक टैंक में छिपाया शव, जलाती रही अगरबत्ती

मुजफ्फरनगर जिले क गांव मांडला में अवैध संबंधों में बाधक बनने पर पत्नी ने प्रेमी देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। वारदात को छिपाने के लिए पहले शव को शौचालय के सेप्टिक टैंक में छुपा दिया। दो दिन बाद शव को निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दिया था। हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को गड्ढे से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने पत्नी और देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मांडला गांव निवासी 36 वर्षीय सागर पुत्र फरीद अंसारी छह जून को घर से संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। सात जून को परिजनों ने पुरकाजी थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बुधवार रात शक होने पर परिजनों ने सागर की पत्नी आशिया और सौतले भाई सुहैल से कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या का राज उगल दिया। जानकारी पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। एसपी सिटी सत्यनायारण प्रजापत ने बताया कि दोनों आरोपियों के बीच अवैध संबंध थे।

दो दिन सेप्टिक टैंक में पड़ा रहा शव 

छह जून की रात आशिया और सुहैल ने पति की हत्या की और रात्रि में शव को घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया। सेप्टिक टैंक से दुर्गन्ध से बचने के लिए आरोपियों ने अगरबत्ती जलाते रहे। अगरबत्ती लगाने पर परिजनों को दोनों पर शक हो गया था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/