Prakash veg

Latest news uttar pradesh

मां की हत्या कर शव को सूटकेस में डाल थाने पहुंची फिजियोथेरेपिस्ट बेटी, वजह का भी खुलासा

1 min read

39 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट बेटी ने अपनी मां के साथ मामूली विवाद के बाद निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद महिला ने मां का शव सूटकेस में भरा और उसे लेकर थाने पहुंच गई। वजह का भी खुलासा।

मां की हत्या कर शव को सूटकेस में डाल थाने पहुंची फिजियोथेरेपिस्ट बेटी, वजह का भी खुलासा

कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। 39 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट बेटी ने अपनी मां के साथ मामूली विवाद के बाद निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद महिला ने मां का शव सूटकेस में भरा और उसे लेकर थाने पहुंच गई। जब उसने पुलिस के सामने वारदात का खुलास किया तो पहले पुलिस भी समझ नहीं पाई लेकिन, जब महिला ने सूटकेस खोला तो मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी भी हक्के-बक्के रह गए। महिला ने हत्या की वजह का भी खुलासा किया है।

जानकारी के अनुसार, अपनी मां से लगातार कहासुनी के बाद महिला ने आजिज होकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि महिला ने अपनी मां के शरीर को एक सूटकेस में डाला और शहर के एक पुलिस स्टेशन ले आई।

आरोपी महिला पश्चिम बंगाल की बताई जा रही है और अपने पति, सास और मां के साथ बेंगलुरु के एक फ्लैट में रह रही थी। पुलिस ने आरोपी महिला को मीको लेआउट क्षेत्र स्थित पुलिस स्टेशन में शरीर से भरे सूटकेस लाने के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, नियमित विवाद के चलते महिला ने अपनी मां की हत्या करने की बात कबूल की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला शादीशुदा है और अपराध के समय उसका पति घर पर नहीं था। पुलिस को महिला ने यह भी बताया हत्या के वक्त उसकी सास दूसरे कमरे में थी, लेकिन उन्हें हत्या की जानकारी नहीं थी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/