Prakash veg

Latest news uttar pradesh

स्कॉर्पियो और कंटेनर की जोरदार टक्कर में 9 लोगों की मौत

1 min read

उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे-19 पर गुरुवार तड़के सुबह बड़ा हादसा हो गया। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो डिवाइडर पर चढ़कर गलत साइड आ गई और कंटेनर से जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन को गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लगा हुआ है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा तड़के सुबह 5.15 बजे हादसा हुआ। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद रांग साइड पहुंच गई। इसी बीच रामबाग की ओर से कंटेनर आ गया और दोनों में जोरदार टक्कर हो गई। स्कॉर्पियो में टक्कर मारने के बाद कंटेनर छोड़कर चालक और क्लीनर मौके से फरार गए। हादसे में स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार लोग फंस गए। लोगों ने स्कॉर्पियो में फंसे चार घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा दिया। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद स्कॉर्पियो की बॉडी तोड़कर अन्य लोगों को निकालने की कोशिश की गई।

करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो में फंसे अन्य लोग निकल सके। स्कॉर्पियो में चालक समेत 12 लोग सवार बताए जा रहे हैं। इनमें से आठ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की सांसें अस्पताल पहुंचने पर थम गई। तीन को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।स्कॉर्पियो का नंबर जेएच 13 डी 5029 है।पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर शिनाख्त के प्रयास कर रही है।हाईवे पर हादसे के बाद कई किमी तक जाम लग गया।हाईवे से कंटेनर और क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को हटवा रही है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *