Prakash veg

Latest news uttar pradesh

महिला को घर से किया किडनैप, गोद में उठाकर लगाए फेरे; जबरन शादी का वीडियो वायरल हुआ तो ऐक्शन में पुलिस

1 min read

जैसलमेर के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र की घटना है। यहां एक 23 वर्षीय महिला को 1 जून को अगवा कर लिया गया था। अपहरण के बाद महिला के साथ जबरदस्ती शादी करने का मामला भी सामने आया है। आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला को घर से किया किडनैप,  गोद में उठाकर लगाए फेरे; जबरन शादी का वीडियो वायरल हुआ तो ऐक्शन में पुलिस

राजस्थान के जैसलमेर में एक महिला को किडनैप कर उससे जबरदस्ती शादी करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, जैसलमेंर जिले में एक 23 साल की महिला को किडनैपर कर लिया गया और उसका अपहरणकर्ता से जबरन विवाह करवा दिया गया। यह आरोप महिला के परिजनों ने लगाया है। इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक युवक महिला को गोद में उठाए आग के चारों ओर फेरे ले रहा है। वीडियो में महिला मदद के लिए रोती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

जैसलमेर के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र की घटना है। यहां एक 23 वर्षीय महिला को 1 जून को अगवा कर लिया गया था। अपहरण के बाद महिला के साथ जबरदस्ती शादी करने का मामला भी सामने आया है। मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक महिला को गोद में उठाकर आग के चारों ओर चक्कर लगा रहा है और शादी की रस्म अदा कर रहा है। वीडियो में एक महिला रोती नजर आ रही है।

इस घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी की पहचान पुष्पेंद्र सिंह के रूप में की गई है। पुलिस ने मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की संपत्ति कुर्क कर दी जाएगी। पुलिस ने इस मामले में दावा किया है कि पीड़िता महिला को आरोपी के पास से उसी दिन छुड़ा लिया गया था।

यह घटना 1 जून की है। हालांकि, मगलवार को कुछ बदमाशों ने मंगलवार को वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित कर दिया। मंगलवार को महिला के परिजनों ने जैसलमेर में जिला कलेक्ट्रेट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि उसकी शादी 12 जून को तय हुई है और आरोपी लगातार परिवार को उसकी शादी में खलल डालने की धमकी दे रहे हैं. उनका आरोप है कि पुलिस ने केवल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि बाकी खुलेआम घूम रहे हैं।

कुर्क होगी संपत्ति
इस मामले पर पुलिस ने सख्त ऐक्शन लेने का प्लान बनाया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की संपत्ति कुर्क की जाएगी और फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/