Prakash veg

Latest news uttar pradesh

रेत के महल की तरह गंगा में समा गया बिहार का पुल, सामने आया हैरान करने वाला VIDEO

1 min read

बिहार के सुल्तानगंज और अगुवानी के बीच गंगा नदी में निर्माणाधीन फोरलेन पुल का पाया संख्या 10,11 एवं 12 क्षतिग्रस्त हो गया है। तीनों पाये पर लगा सेगमेंट ध्वस्त होकर गंगा नदी में गिर गया है।

रेत के महल की तरह गंगा में समा गया बिहार का पुल, सामने आया हैरान करने वाला VIDEO

सुल्तानगंज और खगड़िया के अगुवानी के बीच गंगा नदी में बनाए जा रहे फोरलेन पुल का पाया संख्या 10, 11 एवं 12 रविवार की शाम पांच बजे क्षतिग्रस्त होकर गिर गया। तीन पाये पर लगे सेगमेंट भी ध्वस्त होकर गंगा नदी में गिर गया है। यह खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में पड़ता है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

सुल्तानगंज विधायक ललित कुमार मंडल ने कहा कि यह बड़ी लापरवाही है। इसकी उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध सजा दिलायी जाएगी। इसके पहले 30 अप्रैल 2022 को भी सुल्तानगंज की तरफ पाया नम्बर पांच गिर गया था। दोनों घटनाओं के बाद पुल निर्माण कार्य पूरा होने में बहुत समय लग सकता है। भागलपुर के प्रभारी डीएम कुमार अनुराग ने बताया कि पाया नम्बर नौ से 13 के बीच पुल का स्लैब गिरा है। किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है। कारणों का पता लगाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने प्रत्यय अमृत से ली विस्तृत जानकारी
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खगड़िया-अगुवानी-सुल्तानगंज के बीच निर्माणधीन महासेतु के सुपर स्ट्रक्चर के ऊपरी हिस्से के टूटकर गिरने की विस्तृत जांच करने और दोषियों को चिह्नित कर कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री ने पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत से मामले की विस्तृत जानकारी ली। पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद मुख्यमंत्री ने अपर मुख्य सचिव को उक्त निर्देश दिया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/