Prakash veg

Latest news uttar pradesh

पति के काम पर जाते ही पड़ोसी संग शुरू हो जाता रोमांस, फिर हुआ ऐसा कि खुद उजाड़ दिया अपना सुहाग

1 min read

गाजियाबाद के खोड़ा में अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए पति की हत्या के मामले में फरार चल रही महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने का आरोप है।

पति के काम पर जाते ही पड़ोसी संग शुरू हो जाता रोमांस, फिर हुआ ऐसा कि खुद उजाड़ दिया अपना सुहाग

गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए पति की हत्या के मामले में फरार चल रही महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने का आरोप है। 16 मई की रात से महिला और उसका प्रेमी फरार चल रहे थे।

खोड़ा थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि 16 मई को भारत नगर खोड़ा में रहने वाले अरुण संदिग्ध हालत में अपने घर के बाहर मृत पाए गए थे। इस मामले में अरुण के साले ने 24 मई को खोड़ा थाने में हत्या की आशंका जताते हुए खोड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस को जांच में अरुण की पत्नी पर कुछ शक हुआ। इसी बीच वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार की गई अरुण की पत्नी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका अपने पड़ोस में रहने वाले अपने व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन दोनों ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अरुण का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी।

आरोपी पत्नी ने बताया कि उसका पति पहले दिल्ली में एक कॉस्मेटिक की कंपनी में मजदूरी करता था। कुछ दिन पूर्व पति ने अपने घर के पास ही कॉस्मेटिक सामान की दुकान खोल ली थी, जिसके चलते उसका प्रेमी से मिलना बंद हो गया था। उसने बताया कि पहले वह पति के काम पर जाते ही अपने प्रेमी से छुप-छुपकर मिलती थी, लेकिन अब पति को उसके अवैध संबंधों के बारे में शक होने लगा था और वह पत्नी के नाम पर खरीदे गए घर को बेचना चाह रहा था, जिसका पत्नी विरोध कर रही थी।

पति से पीछा छुड़ाने के लिए 15 मई की रात उसने अपने प्रेमी राजेश के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उन्होंने हत्या को हादसे का रूप देने के इरादे से लाश को अपने घर की गैलरी में डालकर सुबह लोगों को पति के गिरकर मरने की जानकारी दी थी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/