Prakash veg

Latest news uttar pradesh

परिवार में दो-दो CM पर बेटा 10th पास नहीं, हराम के पैसों से दिल्ली में रहता है; RJD पर क्यों भड़के जायसवाल?

1 min read

बिहार भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और बेतिया से लोकसभा सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने बगैर आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और उनके डिप्टी सीएम बेटे तेजस्वी यादव का नाम लिए कहा है कि जिनके घर में दो-दो सीएम हुए उनका बेटा 10वीं भी पास नहीं कर सका और आज भी हराम के पैसों से न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहता है। जायसवाल ने कहा है कि अगर घर में हराम का पैसा आता है तो सुख-शांति खत्म हो जाती है।

असल में तेजस्वी यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर जायसवाल, बीजेपी के ही दूसरे सांसद रविशंकर प्रसाद और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के बच्चों या रिश्तेदारों के विदेश में पढ़ने पर निशाना साधा है। आरजेडी ने कहा कि आम लोगों के बच्चों को ढोंगी बाबा के पीछे लगाने और धर्म के नाम पर हिंसा में झोंकने वाले भाजपा के नेता अपने बच्चों को अमेरिका और दूसरे देशों में पढ़ाते हैं। राजद ने आरोप लगाया है कि भाजपा के लोग चाहते हैं कि आम लोगों के बच्चे अज्ञानता, अंधविश्वास और पाखंड में फंसे रहे और इनके बच्चे विदेश में पढ़ें।

आरजेडी के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया में संजय जायसवाल ने भी फेसबुक पर ही एक पोस्ट लिखा है। जायसवाल ने लिखा है-

“1996,1998,1999, में लगातार तीन बार लोकसभा के चुनाव हुए थे। एक चिकित्सक के रूप में जितना पैसा कमाता था वह सब मेरे पिताजी के चुनाव में खत्म हो जाता था। 1999 चुनाव के पहले मैंने नाराज होकर पिताजी को कहा कि आज तक हम सुनते हैं कि कोई सांसद बनता है तो उसके तीन खानदान को कमाने की जरूरत नहीं पड़ती है पर आप कैसे विधायक और सांसद रहे हैं कि जब भी चुनाव लड़ते हैं तो मेरा और मां का सारा डॉक्टरी से कमाया हुआ पैसा खत्म हो जाता है ।

पिताजी ने पूरे धैर्य से मुझसे कहा था कि ‘ संजय तुम किसी ऐसे सांसद को जानते हो जिसका बेटा पटना मेडिकल कॉलेज से पढ़ा हो , एमडी मेडिसिन भी हो और 2 सब्जेक्ट में ऑनर्स एवं गोल्ड मेडल लाया हो? उसके बाद मैंने जीवन में कभी उनसे कुछ नहीं कहा और यही पूंजी अपने पास भी रखी जिसका नतीजा है कि आज मेरे दोनों बच्चे डॉक्टर हैं और सफल हैं। जिस दिन आपके घर में हराम का पैसा आता है उससे आप भौतिक सुख तो बढ़ा लेते हैं लेकिन सुख ,शांति और परिवार का आगे बढ़ना समाप्त हो जाता है ।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/