Prakash veg

Latest news uttar pradesh

रैली से पहले ही बीजेपी में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती, देंगे छोटा सा भाषण

1 min read

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होंगे या नहीं इस पर लगातार अटकलबाजी जारी है। अभी तक यह दावे किए जा रहे हैं कि पीएम मोदी जिस समय कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे उसी दौरान मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होंगे। लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मिथुन चक्रवर्ती रैली से पहले ही बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता लेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती दोपहर 1 बजे कोलकाता में बीजेपी की सदस्यता लेंगे। बता दें कि पीएम मोदी दोपहर दो बजे ब्रिगेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड ग्राउंड में मंच पर मौजूद रहेंगे और पीएम मोदी के पहुंचने से पहले छोटा सा भाषण भी देंगे।

मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार रात बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की और दोनों के बीच लंबी चर्चा चली।

मिथुन चक्रवर्ती के साथ मुलाकात की पुष्टि खुद कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर के जरिए की। कई तस्वीरों को साझा कर विजयवर्गीय ने कहा, ‘अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता मिथुन दा के साथ लम्बी चर्चा हुई। उनकी राष्ट्र भक्ति और गरीबों के प्रति प्रेम की कहानियां सुनकर मन गद-गद हो गया।’

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय इस बात की पुष्टि की कि आज कोलकाता में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मिथुन चक्रवर्ती मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं, बंगाल के कई सितारे इस रैली में शामिल होंगे।  हालांकि, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *