Prakash veg

Latest news uttar pradesh

उर्फी जावेद ने बांस की टोकरी से बना ली ड्रेस, यूजर ने पूछा- टेलर कौन है आपका?

1 min read

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने इस बार बांस की टोकरी से अपनी ड्रेस बनाई है। वीडियो में पहले केवल दो टोकरियां दिखाई जाती हैं और उसके बाद उस टोकरी से बनी ड्रेस में उर्फी पोज दे रही होती हैं।

उर्फी जावेद ने बांस की टोकरी से बना ली ड्रेस, यूजर ने पूछा- टेलर कौन है आपका?

फैशनिस्ता और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपना अतरंगी स्टाइल दिखाया है। प्लास्टिक बैग से लेकर मोबाइल फोन तक से उर्फी ड्रेस तैयार करके पहले ही सामने आ चुकी हैं। इस बार उन्होंने बिल्कुल हटकर किया है जिसके बारे में बहुत से लोग तो कल्पना भी नहीं कर सकते। उर्फी ने इस बार बांस की टोकरी से अपनी ड्रेस बनाई है। वीडियो में पहले केवल दो टोकरियां दिखाई जाती हैं और उसके बाद उस टोकरी से बनी ड्रेस में उर्फी पोज दे रही होती हैं।

कैसा लगा उर्फी का नया लुक
अपने इस ड्रेस के साथ उर्फी ने गोल्डन हाई हील्स मैच किए। उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और पिंक लिपस्टिक लगाई है। वीडियो शेयर करते हुए उर्फी कैप्शन में लिखती हैं, ‘यह बांस की टोकरी से बना है। मुझे लगता है यह एक खत्म होता हुआ आर्ट है। मुझे हमेशा आश्चर्य होता रहा है कि कैसे बांस की इन पतली डंडियों से इतने कमाल के बर्तन, कुर्सियां, टेबल बनाई जाती है। कमाल है।‘

यूजर्स ने लिए मजे
अब इस तरह का फैशन सेंस उर्फी दिखाएं और यूजर्स के मजेदार कमेंट्स नहीं आएं ऐसा हो नहीं सकता। एक यूजर ने कहा, ‘और कोई प्रोडक्ट रह गया यूज करने में।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘उर्फी जी आपका टेलर कौन है? ‘ एक ने लिखा, ‘यार ये कौन से दिन पैदा हुई थी जो ऐसी हरकतें कती रहती है।‘ एक यूजर ने कहा, ‘मैं बस इतना जानना चाहता हूं कि इसमें कैसे बैठने पड़ेगा।‘ एक ने लिखा, ‘बंगलुरू इंटरनेशन एयरपोर्ट से प्रेरित है।‘

यरपोर्ट पर दिखी थीं उर्फी
बीते दिन उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। उन्होंने फुल रिप्ड व्हइट टॉप और डेनिम स्कर्ट पहना था। उनका वह लुक देखकर कई यूजर्स ने कहा कि ऐसा लग रहा है उनके कपड़े किसी ने कुतर दिए हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/