Prakash veg

Latest news uttar pradesh

तो तिहाड़ में मनेगी सिसोदिया की होली? CBI ने नहीं मांगा रिमांड तो जेल जा सकते हैं AAP नेता

1 min read

New Delhi, Feb 27 (ANI): CBI brings Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia to Rouse Avenue Court, in New Delhi on Monday. He was arrested on Sunday by CBI in an Excise Policy case. (ANI Photo)

शराब घोटाले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर 10 मार्च को अगली सुनवाई होगी। तब तक सिसोदिया को या तो सीबीआई रिमांड में रहना पड़ सकता है या फिर उन्हें तिहाड़ जेल भेजा जा सकता है।

Manish Sisodia Live: तो तिहाड़ में मनेगी सिसोदिया की होली? CBI ने नहीं मांगा रिमांड तो जेल जा सकते हैं AAP नेता
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के दूसरे सबसे बड़े नेता मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। शराब घोटाले में गिरफ्तार सिसोदिया को एक सप्ताह से सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) के सवालों का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी बार सीबीआई को मिली दो दिन की रिमांड पूरी होने के बाद सोमवार को सिसोदिया को राउज ऐवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। जांच एजेंसी एक बार फिर ‘आप’ नेता की रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है तो सिसोदिया के वकील राहत के लिए दलील देंगे। कोर्ट ने सीबीआई की मांग स्वीकार नहीं की तो भी सिसोदिया अभी बाहर नहीं निकल पाएंगे। उनकी जमानत याचिका पर 10 मार्च को सुनवाई होगी। ऐसे में पूर्व आबकारी मंत्री को या तो तिहाड़ में होली मनानी पड़ सकती है या फिर सीबीआई के सवाल उनपर अभी और बरसेंगे। 

शराब घोटाले में आरोपी बनाए गए 51 वर्षीय मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 28 फरवरी को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने अगले दिन उन्हें 5 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया था। इसके बाद 4 मार्च को एक बार कोर्ट ने कस्टडी को दो दिन के लिए बढ़ा दिया था। सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने आबकारी मंत्री रहते हुए शराब कारोबारियों को फायदा पहुंचाने के लिए गलत तरीके से नियमों में बदलाव किए। शराब कारोबारियों का प्रॉफिट मार्जिन बढ़ाया गया और बदले में उनसे 100 करोड़ रुपए की रिश्वत ली गई।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/