Prakash veg

Latest news uttar pradesh

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर पहुंची CBI, डिप्टी सीएम तेजस्वी भी मौजूद

1 min read

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई पहुंची है। और घर में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद है। सीबीआई की टीम तड़के सुबह ही पहुंच गई थी। लेकिन मामले में तलाशी ली जा रही है इसकी जानकारी नहीं है।

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर पहुंची CBI, डिप्टी सीएम तेजस्वी भी मौजूद

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है। पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई पहुंची है। और घर में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद है। सीबीआई की टीम तड़के सुबह ही पहुंच गई थी। लेकिन किस मामले में तलाशी ली जा रही है इसकी अभी तक पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। कुछ दिन पहले सीबीआई ने जमीन के बदले रेलवे में नौकरी के नाम पर दर्ज मामले में 24 जगहों पर छापेमारी की थी। आरोप है कि जिस समय लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री थे उस समय उनके कार्यालय में रेलवे में नियमों को ताक पर रखकर भर्तियां की गई और नौकरी के बदले जमीन ली गई।

सीबीआई ने 23 सितंबर 2021 को प्रारंभिक जांच शुरू की थी।सीबीआई की जांच में सामने आया कि रेलवे की भर्ती प्रक्रिया में घोटाला हुआ है. इसके बाद CBI ने 18 मई 2022 को ये FIR दर्ज कर ली. इसमें लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती, हेमा यादव समेत अन्य लोगों के नाम हैं। आरोप है कि जब लालू यादव रेल मंत्री थे तो जॉब लगवाने के बदले जमीन और प्लॉट लिए गए थे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/