Prakash veg

Latest news uttar pradesh

रायबरेली में चाचा ने शादीशुदा भतीजी को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर दिया बेहोश, हो गए फरार

1 min read

रायबरेली में बछरावां क्षेत्र के पीठन गांव में चाचा ने भतीजी की लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। भतीजी को गंभीर हालत में  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

13 Year Girl Raped For 4 Months By 62 Year Old Man - चार महीने तक 62 वर्षीय  व्यक्ति ने किया 13 साली की बच्ची का रेप

क्षेत्र के पीठन गांव में  रविवार की सुबह 10 बजे के करीब शिव सेवक पुत्र परी दीन उम्र 55 वर्ष एवं उनके ही छोटे भाई नारायण पुत्र परी दीन उम्र 40 वर्ष के साथ कई दिनों से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों भाइयों के बीच गाली गलौज तथा विवाद होने लगा। विवाद के बीच शिव सेवक की पुत्री सुंदरी उम्र 22 वर्ष पत्नी नरेंद्र निवासीनी कोटवा जो अपने पिता और चाचा के बीच गाली गलौज तथा मारपीट आमादा हो गए। बचाव करने के लिए पहुंची सुंदरी को चाचा ने लाठी से पीटकर गंभीर घायल कर दिया। घटनास्थल पर ही सुंदरी बेहोश होकर गिर गई जिसे देख मारपीट कर रहे नारायण एवं दूसरे भाई प्रसाद एवं प्रसाद के पुत्र लादी तीनों लोग देखकर मौके से भाग निकले। घायल पुत्री को एवं उनके पुत्र मुकेश द्वारा आनन-फानन पचरा अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर इलाज किया जा रहा है।
इस घटना के बारे में थाना अध्यक्ष नारायण कुशवाहा ने बताया कि मारपीट की घटना की सूचना प्राप्त हुई है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/