Prakash veg

Latest news uttar pradesh

कौन हैं सपना गिल, जिनकी क्रिकेटर पृथ्वी शॉ से हो गई हाथापाई;

1 min read

टीम इंडिया के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर हमला करने की आरोपी लड़की सपना गिल को गुरुवार को ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुंबई में सांताक्रूज स्थित एक लग्जरी होटल के बाहर भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुई कहासुनी के बाद पृथ्वी शॉ और अन्य के बीच हाथापाई हुई थी। इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, पहले शॉ को ले जा रही कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया, फिर आरोपी ने कार का पीछा किया और पैसे नहीं देने पर झूठे मुकदमे की धमकी दी। वहीं, सपना गिल ने भी पृथ्वी शॉ और उनके दोस्तों पर हमला करने का आरोप लगाया है। गिल ने आरोप लगाया कि जब पृथ्वी शॉ और उनके दोस्तों ने मारपीट की तो पृथ्वी शॉ हाथ में डंडा लिए हुए थे।

Prithvi Shaw: कौन हैं सपना गिल जिनका पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई का वीडियो हुआ  वायरल, भोजपुरी फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम - prithvi shaw assault case  who is sapna

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं सपना गिल
पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच कहासुनी का वीडियो सामने आने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि आखिर सपना गिल कौन हैं? दरअसल, सपना एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 219000 फॉलोवर्स हैं। अब तक उन्होंने 1471 पोस्ट्स की हैं। सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर होने की वजह से सपना इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने बीते दिन ही कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था, ”जिंदगी की दौड़ में किसी से मुकाबला मत करो। खुद से मुकाबला करो।” पृथ्वी शॉ का मामला सामने आने के बाद अब कई यूजर्स सपना गिल पर निशाना साध रहे हैं।

पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी पर विवाद: बीच सड़क Prithvi Shaw और लड़की के बीच

सपना की तस्वीरों पर यूजर्स ने क्या-क्या लिखा?
सपना गिल की एक पोस्ट यूजर्स लिख रहे हैं कि पृथ्वी शॉ के मामले के सामने आने के बाद ही वे इस प्रोफाइल पर आएं हैं। एक यूजर ने पूछा है कि हमारे पृथ्वी शॉ की कार को क्यों तोड़ा? एक अन्य यूजर ने आरोप लगाया है कि सपना को चूंकि फेम नहीं मिल रही थी, इसलिए फेम पाने के लिए उसने पृथ्वी शॉ से लड़ाई कर ली। सपना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और रील्स, तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम के अलावा, वह जोश, यूट्यूब, स्नैपचैट जैसे सोशल मीडिया साइट्स पर भी हैं। सपना 99 लोगों को अपने अकाउंट से फॉलो भी करती हैं।

सपना के वकील ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप 
सपना गिल के वकील, अली काशिफ खान ने कहा कि पुलिस उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए जाने की अनुमति नहीं दे रही थी और वह मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में थी। अली काशिफ ने कहा, “सपना पर पृथ्वी द्वारा हमला किया गया था। पृथ्वी के हाथ में एक डंडा देखा गया था। पृथ्वी के दोस्तों ने पहले समूह पर हमला किया। सपना फिलहाल ओशिवारा पुलिस स्टेशन में हैं। पुलिस उसे मेडिकल के लिए जाने की अनुमति नहीं दे रही है।”

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/