Prakash veg

Latest news uttar pradesh

निकाह करो वरना दिल्ली की श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दूंगा.., कानपुर की किशोरी को धमकी देता था फैज

1 min read

चमनगंज में बीती रात छेड़छाड़ के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम को विरोध का सामना करना पड़ा था। अब इस मामले में चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं। पता चला है कि चमनगंज निवासी आरोपित मो. फैज एक हिंदू किशोरी पर जबरन शादी व मतांतरण का दबाव बना रहा था। विरोध करने पर उसने किशोरी को श्रद्धा हत्याकांड की तरह टुकड़े-टुकड़े कर फेंकने की धमकी दी थी। पुलिस फैज को पकड़कर थाने ले आई और रविवार को उसे जेल भेज दिया गया।

Kanpur man threatens minor to cut her into pieces after she rejects  marriage proposal, held - India Today

अजमेर में हुई थी मुलाकात

नौबस्ता निवासी पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी दो साल से लगातार बीमार चल रही थी। इस बीच किसी ने अजमेर शरीफ जाने की सलाह दी। अगस्त 2021 में उनकी पत्नी बेटी को लेकर वहां गई। फैज से यहीं दोनों की मुलाकात हुई और उसने बेटी का नंबर ले लिया। साथ में कुछ फोटो भी खिंचवा ली। बाद में वह इन फोटो के माध्यम से बेटी को ब्लैकमेल करने लगा। उसे फोन कर समझाने का प्रयास किया गया तो वह धमकाने लगा। आखिरकार तीन मई को नौबस्ता पुलिस से शिकायत की।

कानपुर: नाबालिग हिंदू लड़की को फैज ने धमकाया, पुलिस से धक्का-मुक्की

परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी

आरोपित फैज के स्वजन ने इस पर दोबारा गलती नहीं होने का आश्वासन दिया तो उन्होंने शिकायत वापस ले ली। आरोप है कि इसके बावजूद फैज अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। बेटी पर शादी कर मतांतरण का दबाव डालने लगा। विरोध करने पर परिवार को जान से मारने और बेटी को श्रद्धा हत्याकांड की तरह टुकड़े-टुकड़े कर फेंकने की धमकी देने लगा।

शुक्रवार को फैज ने उनके घर के बाहर हंगामा भी किया। इसके बाद उन्होंने नौबस्ता थाने में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि आरोपित फैज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/