Prakash veg

Latest news uttar pradesh

कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर मायावती का संदेश, हुकमरान समाज बनने के अभियान में जुटे बहुजन समाज

1 min read

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर लखनऊ में पार्टी कार्यालय स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें यादव किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं और बहुजन समाज को संदेश दिया। मायावती ने कहा कि बीते 75 वर्षों में अपना संवैधानिक व कानूनी हक मांगते हुए थक गया है। अब उन्हें पूरी ताकत के साथ हुकमरान समाज बनने के लिए एकजुट होना होगा।

former cm mayawati pays tribute to kanshi ram parinirvan divas | कांशीराम  के परिनिर्वाण दिवस पर मायावती ने आगामी चुनाव को लेकर बहुजन समाज का किया  आह्वान | Patrika News

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि बहुजन समाज को राजनीतिक शक्ति में उत्थान कर उन्हें यहाँ हुकमरान समाज बनाने के लिए बामसेफ, डीएस4 एवं बहुजन समाज पार्टी के जन्मदाता व संस्थापक मान्यवर श्री कांशीराम जी को आज उनकी पुण्यतिथि पर नमन् व अपार श्रद्धा-सुमन अर्पित। उन्हें नमन कर रहे उनके सभी अनुयाइयों का तहेदिल से आभार।

मायावती ने कहा कि  देश में खासकर यूपी के लोगों ने यहाँ चार बार अपनी पार्टी की सत्ता प्राप्त करके यह देख लिया है कि सत्ता वह मास्टर चाबी है जिससे तरक्की के बंद दरवाजे खुल सकते हैं, इसीलिए यह अभियान हर कीमत पर जरूर जारी रहना चाहिए। यही आज के दिन का संदेश है और इसी संकल्प के साथ कार्य भी करना है।

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज आज़ादी के बाद 75 वर्षों में अपना संवैधानिक व कानूनी हक माँगते हुए थक गए। अब उन्हें पूरी ताकत के साथ ’हुकमरान समाज’ बनने के अभियान में जुट जाना होगा। यूपी में होने वाला अगला कोई भी चुनाव आपकी परीक्षा हो सकती है, जिसमें सफलता उम्मीद की नई किरण साबित होगी।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/