Prakash veg

Latest news uttar pradesh

Queen Elizabeth II: जब दो पर्यटकों ने क्वीन को थमाया कैमरा और फोटो लेने को कहा, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से जुड़ा गजब किस्सा

1 min read

Queen Elizabeth II: ब्रिटेन की सबसे लंबे समय तक शासन करने वाली महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के 96 वर्ष की आयु में गुरुवार को निधन के बाद दुनिया भर से शोक संवेदनाएं उमड़ रही हैं। उधर, बकिंघम पैलेस ने बयान जारी किया है कि शनिवार को चार्ल्स को औपचारिक रूप से राजा घोषित किया जाएगा। इस बीच महारानी के पूर्व शाही सुरक्षा अधिकारी रिचर्ड ग्रिफिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह महारानी के साथ हुए मजाकिया किस्से को शेयर कर रहे हैं, जिसमें दो अमेरिकी पर्यटक महारानी को पहचान नहीं पाते और उन्हें तस्वीर लेने के लिए अपना कैमरा थमा देते हैं।

स्काई न्यूज को दिए इंटरव्यू में महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पूर्व शाही सुरक्षा अधिकारी रिचर्ड ग्रिफिन क्वीन के मजाकिया वाकये का खुलासा कर रहे हैं। यह वीडियो आज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। यह वीडियो इस साल जून महा में महारानी एलिजाबेथ के प्लेटिनम जुबली समारोह का बताया जा रहा है।

वीडियो में, ग्रिफिन उस समय को याद करते हैं जब वह महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के साथ स्कॉटलैंड में एक पिकनिक पर गए थे जहां वे अमेरिकी पर्यटकों से मिले। ग्रिफिन कहते हैं कि “रानी हमेशा रुकती थीं और हर किसी को नमस्ते कहती थीं … उन पर्यटकों ने रानी से पूछा कि वे कहां से आ रहे हैं और कहाँ जा रहे हैं? पर्यटक इस बात से पूरी तरह अनजान थे कि वो जिनसे यह पूछ रहे हैं वो ब्रिटिश महारानी एलिजाबेथ द्वितीय हैं। उन्होंने यह भी पूछा कि वह कहां रहती हैं?

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/