Prakash veg

Latest news uttar pradesh

नूपुर शर्मा कि गिरफ्तारी तक हमारी मांग जारी रहेगी, बरेली में बोले-मौलाना तौकीर

1 min read

पैगंबर इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ रविवार को इस्लामिक ग्राउंड में आयोजित यौमे दुरूद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मौलाना तौकीर रजा और तमाम उलेमा ने दुरुद शरीफ पढ़ा। आवाम से अपील कि पैगंबर इस्लाम की शान में मोहब्बत का नजराना पेश करें। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कार्यक्रम शुरू हुआ। ये कार्यक्रम शाम 5 बजे तक चलेगा।

पैगम्बरे इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां की अगुवाई में इस्लामिया मैदान में यौमे दुरूद का आयोजन किया गया। मैदान में हजारों की भीड़ पहुंची। मुफ्ती खुर्शीद आलम ने लब्बेक या रसुल्लाह पढ़ा। मौलाना तौकीर ने कहा कि ये आला हजरत की सरजमीं है। यहां से रसुल्लाह के लिए दरूद पढ़ा गया। मंच से मौलाना बोले, वो कहते है घर वापसी कर लो, तुम तो आदम अलैसलाम कि औलाद हो, मैं दावत देता हूं, नरेंद्र मोदी, अमित शाह को, इस्लाम को समझो, ईमानदारी से मोक्ष का रास्ते चाहते हो तो इस्लाम सबसे अच्छा, नरेंद्र मोदी कलमा पढ़ो इस्लाम कि दावत देते है।

मौलाना ने कहा, ज्ञापन इस हुकूमत को नही दिया जाना चाहिए क्योंकि अब तक नही सुनी। ज्ञापन अब दिल्ली जाकर देंगे। मौलाना ने आगे कहा, मोदी को नज़र नहीं आ रहा देश की बदनामी हो रही है, ज्ञापन जिला प्रशासन, मोदी न गवर्नर को दूंगा। यूपी शासन से कोई दिक्कत नही है, योगी सबसे ज्यादा नापसंद थे मोदी से भी ज्यादा। सीएम योगी को लेकर मौलाना बोले, योगी राजधर्म का पालन कर रहे हैं, नापाक इरादे से टोपी पहनकर आये तो उनको पकड़वाया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.