Prakash veg

Latest news uttar pradesh

नुपूर शर्मा: फ़रहान अख़्तर बोले- दबाव में मांगी गई माफ़ी कभी दिल से नहीं होती

1 min read

जाने-माने अभिनेता फ़रहान अख़्तर ने लिखा है कि किसी के दबाव में मांगी गई माफ़ी कभी दिल से नहीं होती.

अख़्तर ने इस ट्वीट में कोई और ज़िक्र नहीं किया है लेकिन मानकर चला जा रहा है कि यह ट्वीट नूपुर शर्मा को लेकर है.

Nupur Sharma Apology: 'मैंने रोष में आकर कुछ चीजें कह दीं', BJP से ससपेंड  होने के बाद नूपुर शर्मा का बयान - 'Couldn't tolerate the insult of Shiva',  says Nupur Sharma -

नूपुर शर्मा को बीजेपी ने रविवार को पैग़ंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी के ख़िलाफ़ पार्टी से निकाल दिया था.

बीजेपी ने उन्हें पार्टी से तब निकाला जब अरब के देशों से तीखी प्रतिक्रिया आई और भारतीय राजूदतों को तलब किया गया.

क़तर ने तो भारत से माफ़ी की मांग की है. इसके बाद नूपुर शर्मा ने रविवार को ट्वीट कर कहा था, ”अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँची हो तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूँ. मेरी मंशा किसी को कष्ट पहुँचाने को लेकर कभी नहीं थी.”

bjp spokesperson nupur sharma story from delhi university president to bjp  national spokesperson why pm modi and jp nadda trust on her upl | DU  प्रेसिडेंट से BJP की राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने

कहा जा रहा है कि फ़रहान अख़्तर ने नूपुर शर्मा के संदर्भ में ही अपना ट्वीट किया है. अरब देशों की तीखी प्रतिक्रिया के बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा को हटाने का फ़ैसला किया लेकिन इस बात की कई लोग आलोचना भी कर रहे हैं.

लोगों का कहना है कि सरकार अपने नागरिकों के विरोध को दरकिनार करती है और दूसरे देशों के सामने झुक जाती है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है, ” इतने छोटे छोटे देशों की भारत जैसे महान देश को आँखें दिखाने की हिम्मत हो गई? मोदी जी और भाजपा ने देश का क्या हाल कर दिया. आज हर भारतवासी बेहद पीड़ित है, दुःख की सीमा नहीं.”

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/