Prakash veg

Latest news uttar pradesh

रुद्रपुर: 12 साल की लड़की ने दिया बच्ची को जन्म, शादीशुदा युवक पर रेप का आरोप

1 min read

उत्तराखंड के रुद्रपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैं. जहां पर एक 12 साल की मासूम लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया. इलाके में इस घटना ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि 12 साल नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक शादीशुदा युवक ने दुष्कर्म किया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गई और उसने बच्ची को जन्म दिया, लेकिन नवजात बच्ची की अस्पताल में मौत हो गई.

यूपी के मुरादाबाद का रहने वाला एक परिवार रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप इलाके में किराये के मकान में रहता है. उनकी 12 साल की लड़की के पेट में अचानक दर्द होने लगा. परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरी जांच में पता चला कि नाबालिग गर्भवती है इसलिए उसके पेट में दर्द हो रहा है. यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए.

12 साल की लड़की बनी मां

सूचना पर महिला एसआई राखी धोनी ने पीड़िता और उसके परिजनों के बयान लिये. प्रसूता का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने नवजात बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पुलिस इस मामले की गहराई से जांच में जुटी है.

 

एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसमें नाबालिग द्वारा बच्ची को जन्म दिया गया है और जन्म के बाद नवजात की मौत हो गई. इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा ट्रांजिट कैम्प थाने में दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/