Prakash veg

Latest news uttar pradesh

इमरान ख़ान अपने क़त्ल की साज़िश और एक ख़ुफ़िया वीडियो रिकॉर्ड करने पर क्या बोले

1 min read

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने कहा है कि पाकिस्तान में उनको क़त्ल करने की साज़िश रची जा रही है.

अख़बार जंग के अनुसार शनिवार देर शाम सियालकोट में एक रैली को संबोधित करते हुए इमरान ख़ान ने कहा, “मेरे ख़िलाफ़ बंद कमरों के अंदर, मुल्क के अंदर और मुल्क से बाहर एक साज़िश हो रही है. और वो यह चाहते हैं कि इमरान ख़ान की जान ले ली जाए.”

इमरान ख़ान अपने क़त्ल की साज़िश और एक ख़ुफ़िया वीडियो रिकॉर्ड करने पर क्या बोले - पाकिस्तान उर्दू प्रेस रिव्यू - BBC News हिंदी

अख़बार के अनुसार इमरान ख़ान ने कहा, “मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड कराकर सुरक्षित जगह पर रख ली है. अगर मुझे कुछ हुआ तो वो वीडियो जनता के सामने आ जाएगी. उस वीडियो में मैंने साज़िश करने वाले हर व्यक्ति का नाम लिया है.”

इमरान ख़ान के क़त्ल की साज़िश की जाँच के लिए सरकार तैयार

वहीं, पाकिस्तान के केंद्रीय गृह मंत्री राना सनाउल्लाह ने कहा है कि उनकी सरकार इमरान ख़ान के क़त्ल की साज़िश की जाँच के लिए तैयार है.

गृह मंत्री ने कहा कि इमरान ख़ान के बयान पर सरकार न्यायिक या आधिकारिक जाँच दोनों के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि इमरान ख़ान ने जिन सबूतों के आधार पर यह बात कही है वो तमाम सबूत उन्हें सरकार के हवाले कर देने चाहिए.

Pakistan PM Imran Khan again praises India, know what he said| Hindi News, पाकिस्तान-चीन

हालांकि गृह मंत्री ने यह भी कहा कि इमरान ख़ान का यह बयान भी उनकी सरकार गिराने के पीछे अमेरिकी साज़िश के बयान जैसा फ़र्ज़ी बयान है.

राना सनाउल्लाह ने कहा कि अमेरिकी साज़िश वाला उनका बयान थोड़ा कमज़ोर पड़ गया तो अब उन्होंने उनकी जान को ख़तरा वाला बयान देना शुरू कर दिया है.

‘इमरान ख़ान का बयान सियासी पैंतरेबाज़ी’

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख़्वाजा मोहम्मद आसिफ़ ने भी इमरान ख़ान के बयान को सियासी पैंतरेबाज़ी क़रार दिया है. उन्होंने कहा कि इमरान ख़ान ने जो क़त्ल की साज़िश का बयान दिया है उसका तथ्यों से कोई लेना देना नहीं है.

Pakistan Russia Relations: Imran Khan Angry on EU ambassador for urging Pakistan to condemn Russia Video: पाकिस्तान रूस संबंध- इमरान खान ने यूक्रेन पर रूस के आक्रमण की निंदा करने के लिए

एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में रक्षा मंत्री ने कहा कि इमरान ख़ान ने अपनी जान को ख़तरा वाला जो बयान दिया है ऐसी सियासी पैंतरेबाज़ी पहले भी बहुत लोग कर चुके हैं.

ख़्वाजा आसिफ़ ने कहा कि इमरान ख़ान कह रहे हैं कि पिछले साल जुलाई से उनके ख़िलाफ़ साज़िश शुरू हो गई थी, तो फिर उन्होंने उस वक़्त क्यों नहीं बोला और उस वक़्त तो वो ख़ुद प्रधानमंत्री थे तो उन्होंने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/