Prakash veg

Latest news uttar pradesh

रूपेश सिंह हत्याकांड: बेटी बोली- मेरे पापा को इंसाफ चाहिए

1 min read

मेरे पापा को इंसाफ चाहिए। मैं नहीं रो रहीं हूं क्योंकि जब मैं ही रोने लगूंगी तो मेरी मम्मी का क्या होगा। यह बात इंडिगो एयरलाइंस पटना एयरपोर्ट के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की पुत्री आराध्या ने राज्यसभा सांसद सुशील मोदी से कही। आराध्या ने कहा कि मुझे इंसाफ चाहिए। पिता शिवजी सिंह ने कहा कि मुझे कुछ नहीं चाहिए। मेरी पुत्रवधू को नौकरी दीजिए। रूपेश मेरा प्यारा पुत्र था। बड़ा ख्‍याल रखता था। किसके भरोसे मैं जीऊंगा। हत्यारों की फांसी चाहिए।

सुशील मोदी ने कहा कि रूपेश कुमार सिंह की हत्या सरकार के लिए चुनौती है। सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। अपराधी हर हाल में पकड़े जाएंगे और स्पीडी ट्रायल चला कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। सुशील मोदी ने सारण जिले के संवरी गांव में रूपेश के परिजनों से कही। उन्होंने कहा कि रुपेश से मेरा आत्मीय संबंध रहा है। उसकी हत्या से मैं खुद मर्माहत हूं। जब से सूचना मिली मैं खुद बेचैन हो गया और दिल्ली से आया। उन्होंने परिजनों से कहा कि इस मामले में खुद पूरी तरह गंभीर हैं और हर हाल में अपराधियों को पकड़ा जाएगा। उन्होंने रुपेश की पत्नी नीतू देवी, बेटी आराध्या, पुत्र अक्षत के अलावा पिता व भाइयों को भी सांत्वना दी।

बेटे को आईएस बनाने का सपना कैसे पूरा होगा: नीतू 
बेटे को आईएएस बनाने का सपना कैसे पूरा होगा। रूपेश की पत्नी नीतू देवी ने जब बिलख कर सुशील मोदी से कहा तो वे खुद को नहीं रोक सके। साथ में मौजूद सांसद सीग्रीवाल, विधायक सीएन गुप्ता सहित अन्य लोगों ने उसे सांत्वना दी और कहा कि वे हर संभव मदद करेंगे।

सीएम नीतीश ने कहा, दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा
इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या को लेकर सीएम नीतीश ने शुक्रवार को कहा कि दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा। एक-एक चीज की जांच चल रही है। मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है। पत्रकारों के सवाल जवाब देते हुए सीएम ने यह भी कहा कि बिहार अपराध के मामले में देश में 23वें नंबर पर है। जो अपराध करते हैं, उन्हें निश्चित रूप से पकड़ा जाता है। मुख्यमंत्री ने राजद पर भी निशाना साधा और कहा कि वर्ष 2005 के पहले पति-पत्नी की राज में काफी हिंसा और अपराध होते थे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/