Prakash veg

Latest news uttar pradesh

चुनाव से पहले आज सहारनपुर दौरे पर रहेंगे असदुद्दीन ओवैसी

1 min read

असदुद्दीन ओवैसी आज सहारनपुर दौरे पर हैं। जहां वो सहारनपुर देहात और देवबंद दोनों विधानसभाओं में जनसभा कर लोगों से एआईएमआईएम के प्रत्याशियों को वोट करने की अपील कर पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे।लेकिन अब असदुद्दीन ओवैसी सहारनपुर नहीं जायेंगे और वर्चुअल ही दोनों जन सभाओं को संबोधित करेंगे।

बता दें कि 2022 के चुनाव को लेकर ओवैसी लगातार पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जनसभा का अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं और इसी कोशिश के दौरान उनके ऊपर c4c टोल पर फायरिंग भी का हादसा हुआ। आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. लेकिन उन पर हुए हमले को सियासी रंग देने की कोशिश की जा रही है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सहारनपुर की जनसभा में भी यह मुद्दा काफी तेजी से उछाला गया है. यही वजह है कि जनसभा में मौजूद लोग भी गोली का जवाब वोट से देने की बात कह रहे हैं।

सहारनपुर में आज असदुद्दीन ओवैसी की दो जनसभाएं हैं। पहली जनसभा सहारनपुर देहात में है उसके बाद दूसरी जनसभा देवबंद में दोनों जन सभाओं में असदुद्दीन ओवैसी अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग विपक्षियों पर जमकर हमला भी बोल रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी का कहना है वो गोलियों से डरने वाले नहीं हैं। यही वजह है कि उनके समर्थक भी काफी आक्रोशित दिखे और उनका कहना था कितना समाज को मतगणना के दौरान पता चल जाएगा कि प्रदेश की जनता ओवैसी के साथ है या नहीं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/