Prakash veg

Latest news uttar pradesh

राशिफल 02 फरवरी 2022 : जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

1 min read

मेष- आज आप राजनीति में अत्यधिक रुचि ले रहे हैं. आज आप महसूस करेंगे कि बदलाव का समय आ गया है। आपको भरोसे की उम्मीद के साथ देखा जाएगा। आपकी योग्यताएं आपके लिए अवसरों के द्वार खोल देंगी। जो लोग घर खरीदना चाहते हैं उनके लिए आज का दिन भाग्यशाली है। आज बिना किसी हड़बड़ी के मनचाहा घर मिलेगा।

वृष राशिफल आज का दिन जीवनसाथी के साथ स्नेह से व्यतीत करेंगे। इससे मूड अच्छा रहेगा। आपके काम करने का नया अंदाज उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा जो आपके काम पर पैनी नजर रखते हैं। इस राशि के बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा, क्योंकि आज का दिन बिजनेस डील आपके पक्ष में आएगा।

वृष राशिफल आज का दिन जीवनसाथी के साथ स्नेह से व्यतीत करेंगे। इससे मूड अच्छा रहेगा। आपके काम करने का नया अंदाज उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा जो आपके काम पर पैनी नजर रखते हैं। इस राशि के बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा, क्योंकि आज का दिन बिजनेस डील आपके पक्ष में आएगा।

मिथुन- आज आप जनकल्याणकारी कार्यों में अपना सहयोग देंगे. आपके व्यवसाय और व्यवसाय के लिए अनुकूल परिस्थितियाँ निर्मित होंगी। विरोधी आपके सामने घुटने टेक सकते हैं। लंबे समय से अटके काम आज पूरे होंगे। आपकी आय के स्रोत में वृद्धि होगी। भगवान सूर्य को जल अर्पित करें। साथ में गरीब लड़कियों को खाना खिलाएं, लाभ होगा। परिवार में कोई शुभ कार्यक्रम होने की संभावना है।

कर्क- रोमांस की दुनिया में आज आपके खाते में फिर से मिलने का योग है. आज आपकी मुलाकात अपने पुराने पार्टनर से हो सकती है। इस समय आपको किसी विरोध या प्रतिस्पर्धा का सामना नहीं करना पड़ेगा। यह समय बहुत अच्छा है और आप इस समय व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों क्षेत्रों में किसी भी चुनौतीपूर्ण कार्य में सफल होंगे। आप सबसे आगे रहेंगे और हर प्रयास में सफल होंगे।

सिंह- आज का दिन पहले से बेहतर रहेगा. जो लोग राजनीति से जुड़े हैं वे आज किसी सामाजिक कार्यक्रम में जाएंगे, सबका ध्यान आपकी बातों पर रहेगा। इस राशि के छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कक्षा परीक्षाओं में उत्कृष्ट पेपर मिलने से आप उत्साहित महसूस करेंगे।

कन्या- आज का दिन ऐसा है जब चीजें वैसी नहीं रहेंगी जैसी आप चाहते हैं. आपकी आय के स्रोत विकसित होंगे। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क हो सकता है। क्रोध और वाणी पर संयम रखें। खान-पान में भी संयम रखें। वैचारिक स्थिरता के साथ आप अपने हाथों में कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे।

तुला- आज निजी क्षेत्र में तरक्की का माहौल रहेगा. अगर आप अपने काम से बाहर आना चाहते हैं तो आज के दिन कोई शुभ समाचार और आर्थिक लाभ की बात हो सकती है। इस सकारात्मक विकास का अधिकतम लाभ उठाएं। आज एक अच्छा दिन है। धन की आवक भले ही अधिक न हो लेकिन प्राप्ति संभव है।

वृश्चिक- आज का दिन परिवार वालों के साथ बीतेगा. यदि आपका बच्चा परीक्षा में बहुत अच्छा नहीं कर सकता है, तो उसे फटकारें नहीं, बल्कि उसे अगली बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करें। आज दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताने की संभावना है। आज आराम के लिए समय बहुत कम है, क्योंकि रुके हुए काम को पूरा करने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

धनु आज आपका प्रिय आपके साथ समय बिता सकता है और उपहार की उम्मीद कर सकता है. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियां सभी को खुश रखेंगी। पारिवारिक जीवन को पर्याप्त समय और ध्यान दें। आज जिद करने की बजाय आप दृढ निश्चयी रहें तो बेहतर होगा। यात्रा का आयोजन सफल नहीं होगा। भाइयों का प्यार और सहयोग मिलेगा। कलाकारों, कारीगरों और लेखकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

मकर- आज आपको कोई बहुत जरूरी काम पूरा करने की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. लेकिन सफलता पाने के लिए आपको दूसरों का मार्गदर्शन करना होगा और उन्हें प्रोत्साहित भी करना होगा। सफलता के साथ आप न केवल अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे बल्कि आपके करियर में भी वृद्धि होगी।

कुंभ- आज का दिन धार्मिक कार्यों में व्यतीत होगा. आज आप भजन-कीर्तन में शामिल होने की योजना बनाएंगे। इस राशि के लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। लवमेट का आज का दिन रोमांस से भरपूर रहने की संभावना है। आज ऑफिस में मशीनों का खराब होना परेशानी का सबब बन सकता है।

मीन- आज व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में उन्नति के योग बनेंगे। संतान का सहयोग मिलेगा। आज अधिक से अधिक काम करने की कोशिश करें क्योंकि आज आपको अपने सभी कामों में सफलता मिलेगी। आप अपने किसी करीबी से सलाह ले सकते हैं। यदि आप अपनी चीजों का ध्यान नहीं रखते हैं, तो उनके खो जाने या चोरी हो जाने की संभावना है। करीबी लोगों से कई मतभेद सामने आ सकते हैं।

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://slotbet.online/